Khabar buddy

बाल बाल बचे स्विंग के जादूगर प्रवीण कुमार रोड एक्सीडेंट में।

बाल बाल बचे स्विंग के जादूगर प्रवीण कुमार रोड एक्सीडेंट में।

बाल बाल बचे स्विंग के जादूगर प्रवीण कुमार रोड एक्सीडेंट में।

भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने बुधवार रात को मेरठ में एक अद्भुत हादसे का सामना किया। पूर्व पेसर को महापौर के आवास के पास एक रेसिंग कैंटर ने तेजी से टक्कर मारी। भाग्यशाली तौर पर, प्रवीण को कोई चोट नहीं लगी। सूचना मिलते ही, मेरठ पुलिस तत्परता से स्थान पर पहुंची और आरोपी कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

प्रवीण अकेले नहीं थे गाड़ी में। उनके साथ उनके बेटे भी थे, जब वे रात 10 बजे लैंड रोवर डिफेंडर गाड़ी में पांडव नगर से लौट रहे थे।हादसे के बाद, जगह पर तत्पर भीड़ इकट्ठी हो गई। उन्होंने आरोपी चालक को पकड़ लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे पुलिस स्टेशन भेजा गया। प्रवीण और उनके बेटे को रिपोर्ट के अनुसार सुरक्षित बताया जा रहा है।

प्रवीण कुमार एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने अनोखे रिकॉर्ड और दावों के साथ भारतीय क्रिकेट इतिहास में अलग पहचान रखते हैं। वे दायें हाथ के पेसर के रूप में भारतीय टीम के प्रमुख भाग रहे हैं और अपनी उच्च-स्तरीय रणनीति के लिए प्रसिद्ध हैं।

2007 में जयपुर में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए एकदिवसीय मैच में पहेली ने खुद को साबित किया और उन्हें प्रमुख स्थान दिया। इसके बाद उन्होंने टेस्ट मैचों में भी कुछ शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 6 मैचों में 27 विकेट का औसत है।

टी20 आई में उनके 10 मैचों में 8 विकेट होने का रिकॉर्ड उनकी टीम के लिए गर्व की बात थी। प्रवीण ने भारतीय प्रीमियर लीग में भी धमाकेदार प्रदर्शन किया और अपनी हैट्रिक के साथ वहां के स्थानीय पब्लिक के दिलों में जगह बना ली।

इन सब उपलब्धियों के साथ, प्रवीण कुमार भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों में सदियों तक बसने वाले अद्वितीय एक नाम बन गए हैं।

Exit mobile version